Saturday 23 December 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी quasimodo कुत्ते


पुरानी कुत्तों का जानवर का टुकड़ा मैं इस धागे को कुछ विचारों को फोरम में फेंकने के लिए खुल रहा हूँ और देखिए कि क्या हम उन्हें फ्लाईक्वॉट कर सकते हैं, जो उन लोगों के लिए जो मेरी पोस्ट देख रहे थे, यहां एक पृष्ठभूमि की पृष्ठभूमि है जो मैं हूं और मैं क्यों हूं यहाँ। मैं लगभग 25 वर्षों के लिए व्यापार कर रहा हूं और कभी भी एक महीने तक या सार्वजनिक मंचों से परेशान नहीं होता, इससे पहले कि किसी ने एफएफ पर अबबोनैसी धागा को बताया। मुझे कुछ हद तक चिंतित और सोचा था कि मैं एक नज़र रखूंगा। अफसोस की बात है, मुझे जल्द ही सर्प तेल की झिल्ली का पता चला और मैंने अपने विचारों को आगे बढ़ने का फैसला किया। कैनकैकेट और कई अन्य अनुभवी व्यापारियों ने इन विचारों पर उठाया और कनककैट ने अपने सिस्टम को बढ़ावा देने के लिए कृपया एक धागा खोल दिया। यह बहुत अच्छी तरह से चला गया है, वह और स्क्वाल्लो ने कुछ उत्कृष्ट संकेतकों को लिखा है और अब हम एक चैट रूम खोलने के कगार पर हैं ताकि हम वास्तविक समय में ट्रेडों को एक साथ ले सकें। कैनककटी के साथ बातचीत करते हुए, उन्होंने मुझे द द बिस्टकोट की दिशा में बताया, मैकमेन्स छठीं सूचक के आधार पर एक सरल व्यापार प्रणाली और स्टीव होपवुड द्वारा ईए में कोडित। मैकमन प्रणाली का अनुकूलन करने के तरीकों में दिलचस्पी थी और मैंने मूल धागे में कुछ विचार पोस्ट किए। मैकमेन्स दृष्टिकोण एक विस्तृत श्रेणी के जोड़े में विविधता लाने के लिए था ताकि उम्मीद है कि जब एक युगल डीडी में हों, तो दूसरा लाभ में है। quotTBquot के पहले सप्ताह के एक बहुत अच्छे थे और किसी ने भी quotGquot शब्द का उल्लेख किया। (अंधविश्वासी अभिनेताओं की तरह, जो केवल एक निश्चित शेक्सपियर के खेल को स्कॉटिश प्ले कहानियों के रूप में दर्शाता है, मैं खेल में बहुत ही लंबे समय तक इस्तेमाल किया गया है, जिसे ग्वाट शब्द का इस्तेमाल करना है - मैं केवल अंतिम कप के कप का उल्लेख करता हूं)। स्पष्ट अगले चरण तब किसी व्यक्ति द्वारा लिया गया था जो कि जोड़े की टोकरी पर टीबी का उपयोग करने का विचार पेश करता है। हालांकि, स्टीव ने इसके लिए अपवाद भी नहीं लिया और इस आधार पर धागे को त्याग दिया कि उसे कोटा ने अपहरण कर लिया था। सभी प्रकार के weirdness quot। उन्होंने मूल विचार पर एक नया धागा खोल दिया। हालांकि, पिछले सप्ताह या तो, द बीस्ट ने वापस काट लिया है। विशाल लाभ बड़े पैमाने पर आकर्षित हो गए हैं और पंटर्स नाखुश हैं, हालांकि यह दिखाई देता है, हालांकि, स्टीव के पास टोकरी के विचार के बारे में दूसरे विचार थे क्योंकि उन्होंने अब इस विषय पर कई नए सूत्र खोल दिए हैं। हालांकि यह सब मज़ेदार और खेल चल रहा है, मैं कुटू अनुकूलन की समस्या के रूप में शुरू हुआ, लेकिन एक नए नए दर्शन (मेरे लिए, कम से कम) में बदल गया था, इस बारे में सोच रहा था। मैं शुरूआत में यहाँ क्या पोस्ट करना चाहता हूं, यह मेरा पहला सवाल है कि बीस्टक्वाट को कैसे अलग करना है (दिलचस्प बात यह है कि, 7 बीट ने हाल ही में एक समान धागा खोला था, जब मैं इस पर काम कर रहा था। यह बहुत ही सुखद है क्योंकि इससे मुझे आश्वस्त करने में मदद मिलती है कि मैं पूरी तरह पागल नहीं हूं और अन्य दिमाग एक समान दिशा में बदल रहे हैं।) टोकरी का विचार बहुत ही आकर्षक है, लेकिन हालिया फैंटम 6 पद्धति से सभी मौजूदा विचारों की सीमा T101 से लेकर यह है कि टोकरी में जोड़े बराबर बहुत से कारोबार करती हैं। यह निश्चित रूप से सिस्टम के लिए जरूरी है क्योंकि सभी योजनाएं हेज-सक्षम टोकरियों का उपयोग करती हैं, जहां आधार और उद्धरण की मुद्राओं से निकलती है (जैसे गुणा करता है तो अंश को रद्द करना)। प्रत्येक जोड़ी के वजन की गणना करने के लिए एक परिपूर्ण हेज बनाने के लिए पूरी तरह से संभव है। यह बिल्कुल व्यर्थ नहीं होगा, निश्चित रूप से, क्योंकि टोकरी कभी भी नहीं चलेगी - नीचे पहले चार्ट देखें। यह क्रमशः 0.717, 1.033 और -0.741 के वजन के साथ 3 युआन (ईयू एक्स यूसी बनाम ईसी) दिखाता है, और जैसा कि आप देख सकते हैं, अजीब स्पाइक के अपवाद के साथ, टोकरी शायद ही फैल के योग से बाहर निकलती है। यह ठीक उसी प्रकार है जैसा हम उम्मीद करेंगे, अन्यथा मध्यस्थता के अवसर उत्पन्न होंगे कि बड़े लड़कों के कंप्यूटर माइक्रोसॉन्ड्स में कूदेंगे, ताकि टोकरी के लिए व्यापार योग्य होने के लिए पर्याप्त कदम उठाने के लिए, वजन सही हेज अनुपात के कुछ भी होना चाहिए, और बराबर वजन किसी भी रूप में अच्छा है लेकिन यह टोकरी क्या है हम सभी के पास वास्तव में एक और सिंथेटिक मुद्रा है जो कि किसी भी वास्तविक जोड़ी के रूप में लेकर, प्रवृत्ति, सफ़ेदता आदि आदि जैसे प्रवण होता है। तो हमने क्या जवाब प्राप्त किया है। कुछ भी नहीं जो मैं चाहता हूं, वह बाजार करना है जो मुझे चाहिए। नहीं, यह क्या चाहता है चतुर योजना तो यह मुझे ब्लैकैडर को एक क्विकिंग प्लानक्वाट कहता है। वास्तव में, यह एक बहुत कम है और चालाक है, आप इस पर पैर डाल सकते हैं और इसे एक वीज़ल कहते हैं हम क्या करते हैं ऊपर के सटीक विपरीत क्या होता है जोड़े की एक हेजिंग टोकरी लेने के बजाय और उन भारों में व्यापार करना जो सही नहीं हैं हेज अनुपात, अगर हम जोड़ी की एक टोकरी लेते हैं जो एक हेज नहीं बनाते हैं, लेकिन वजन के एक सेट की मांग करते हैं जो उन्हें संभव के रूप में बचाव के करीब बनाता है, परिणाम दूसरी तस्वीर में नीचे दिखाया गया है। यहाँ, मैंने कुछ रेखीय बीजगणित को एक क्षैतिज रेखा से जोड़े के कम से कम-स्क्वायर फिट की गणना करने के लिए उपयोग किया है। क्योंकि टोकरी हेज नहीं है, स्पष्ट रूप से फिट सही नहीं हो सकता। लेकिन जादू तब आती है जब हमें वज़न के सेट मिलते हैं जैसे टोपियां एकत्रित होती हैं। मैं इस विषय में गहराई से नहीं जाना चाहता क्योंकि यह बहुत तकनीकी है (दो आसान-से-पढ़ने वाले पत्र देखें)। मैं सभी से यह पूछना चाहता हूं कि इस धागे पर कोई भी नहीं ड्रेडेड कोट क्वोट शब्द का उल्लेख करता है। सह-संबंध वित्तीय समय श्रृंखला के लिए लागू नहीं है क्योंकि वे स्थिर नहीं हैं। मैं जो गणना कर रहा हूं वह एक गैर-स्थिर श्रृंखला की एक बड़ी राशि है जो एक श्रृंखला उत्पन्न करती है जो कि स्थिर है। अब मैं घर और सूखी हूँ, क्योंकि इसका मतलब है कि टोकरी में कुछ अस्थायी स्थिरता है। मैंने पाया है कि कुछ टोकरी कई वर्षों के लिए स्थिर कर्नेल हैं, तो वे हमेशा के लिए सिक्का नहीं बना सकते हैं, लेकिन हम जितनी बार हम चाहते हैं उतना बार फिर से संगठित और प्रतिधारण कर सकते हैं और उपयुक्त के रूप में बहुत सारे आकारों में बदलाव ला सकते हैं। इसी तरह, नस, मैं एक टोकरी की मांग कर सकता हूं जो अधिकतर अस्थायी है। मैं ऐसा क्यों करूँगा तो मैं एक सिंथेटिक मुद्रा बना सकता हूं जो आमतौर पर रुझान - नीचे तीसरी तस्वीर देखें। इसलिए। अगर आपके पास बाज़ारों के व्यापार के लिए एक हत्यारा प्रणाली है, लेकिन जो रुझानों (जैसे टीबी) के दौरान आपके खाते को मारता है, तो सिर्फ टोकरी का व्यापार करें यदि आपके पास एक आरा रपट व्यापारिक प्रणाली है, लेकिन जो अवधि के दौरान फ्लैट गिरती है, तो ट्रेंडिंग टोकरी का व्यापार करें। हम उच्च सांख्यिकीय सांख्यिकीय संभावना के साथ जानते हैं कि टोकरी हमारे द्वारा निर्धारित सीमाओं के बाहर भटक नहीं पाएगी। जो लोग इस चीज के बारे में जानते हैं वे इसे तुरंत सांख्यिकी आर्बिट्रेज (स्टेट आर्बैज) के रूप में पहचान लेंगे जो कि बिग बॉयज़ गेम में खेल है। हालांकि हमें एलटीसीएम के सबक को कभी नहीं भूलना चाहिए, मुझे विश्वास है कि अगर सावधानी से संभाला जाए, तो हमें इस विचार के बारे में सटीक रूप से आशावादी होना चाहिए। मैंने डेमो और लाइव दोनों पर यह कोशिश की है और परिणामों से बहुत उत्साहित हूं। मैं वर्तमान में एमटी 4 में पूरे स्टेट आर्ब इंजन को लागू कर रहा हूं, अंतिम तस्वीर देखें। धागे पर ध्यान दें मैं धागा को मुफ्त से रखना चाहता हूं: कैसे मैं एक अनिर्दिष्ट प्रकार के नए प्रश्नों को लोड करता हूं, इसलिए पोस्टर को 2v तक सीमित कर रहा हूं I मुझे उम्मीद है कि ठीक है मैं भविष्य में इस प्रतिबंध को उठा सकता हूं। इसके अलावा, मैं अपने सभी कोड को पोस्ट करने का इरादा नहीं करता क्योंकि यह कई सालों के काम का परिणाम है (रैखिक बीजगणित लाइब्रेरी खुशी और सुंदरता की बात है)। यदि आप इस सामान को लागू करना चाहते हैं, तो कृपया होमवर्क का थोड़ा सा करें और अपने लिए इसे करें विचार केवल आपको शुरू करने के लिए पर्याप्त है संपादित करें 7bit ने अभी तक quotRquot में कुछ उपयोगी कोड पोस्ट किए हैं यदि आप एक नाटक चाहते हैं मैं इसे स्वयं का उपयोग न करें (इसे कभी नहीं सुना।) मैं बस डीडीई एमटी 4 से मैटलब से निर्यात करता हूं रिग्रेसनकोइंटेक्शन केवल मैटलैब में कोड की दो पंक्तियां है फिर डीडीई वापस एमटी 4 धन्यवाद और शुभकामनाएं, संलग्न चित्र (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) आप सूक्ष्म लेकिन बहुत कम आकार की समस्या को ध्यान में रख सकते हैं - दुर्भाग्य से हम अपने बहुत आकार को 5 दशमलव स्थानों पर निर्दिष्ट नहीं कर सकते हैं। अब मैंने वजन में अधिकतम 1 दशमलव स्थान को मजबूर करने के लिए कुछ पूर्णांक प्रोग्रामिंग के साथ सिक्काग्राही प्रतिगमन को संशोधित कर दिया है, ताकि बहुत कम आकार व्यावहारिक हो। इसकी वजह से अनावश्यकता को नुकसान पहुंचाता है और नीचे की टोकरी संवर्धित डिकी फुलर टेस्ट में टी-स्टैटिस्टिक के किनारे पर है। लेकिन मुझे लगता है कि यह व्यापार के करीब है क्योंकि यह एक वर्ष से अधिक समय तक स्थिर रहा है। तो हमारी टोकरी है: GBPUSD -1.0 बहुत EURUSD 0.4 बहुत USDCHF -0.3 बहुत AUDUSD 0.4 बहुत USDCAD 1.0 बहुत स्पष्ट रूप से आप अपने खाते के आकार के अनुसार पैमाने कर सकते हैं। लंबे और छोटे के लिए संकेत उल्टा टोकरी संलग्न चार्ट में मेटाट्रेडर में लाइव चल रहा दिखाया गया है चूंकि (अर्ध-) स्थिर परिणामी श्रृंखला (लगभग) आम तौर पर वितरित की जाती है, इसलिए हम मानक विचलन (फिर से, अलग-अलग जोड़े के लिए एक अर्थहीन अवधारणा) के बारे में वैध रूप से बात कर सकते हैं। यहां, एसडी 230 पिप्स है और 2 एसडी 460 पीिप्स है। मैं -1 एसडी में माध्यमिक (छोटे) ट्रेडों और -2 एसडी पर प्राथमिक (बड़ा) ट्रेड्स ले रहा हूं सांख्यिकीय रूप से, आपके पास एक 95 आश्वासन है कि टोकरी 2 एसडी (460 पिप्स) से अधिक नहीं भटकेंगे, ताकि आप अपने संभावित डीडी को अग्रिम में जानते हों। मैं बीच में बंद होना चाहता हूं, इसलिए द बीस्ट के लिए एक बहुत ही समान रणनीति है, लेकिन ध्वनि सैद्धांतिक नींव पर आधारित (आईएमएचओ सीडीएन। फोन्क्सफ़ैरिमिनेम। एमबीआईग्रगिन। Gif)। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) इसलिए। मेरी सांख्यिकीय पृष्ठभूमि, ठीक है, लगभग गैर-मौजूद है मुझे एक दृश्य की आवश्यकता है क्या यह संलग्न सूचक को लेने और इसे ज़्यादा समझने के लिए समझ में आता है जिससे कि इस विशिष्ट टोकरी और भार के लिए एक ऑफ़लाइन चार्ट तैयार किया जा सके। क्या यह आप को देखने के लिए सभी अच्छी बातों का मतलब है आप इस इंडी को आसानी से अनुकूलित कर सकते हैं, लेकिन कृपया मन में बातें जो बहुत महत्वपूर्ण हैं: (1) यह इंडी ओएचएलसी मोमबत्तियों का संकलन करती है टोकरियों के लिए यह काफी हद तक अर्थहीन है क्योंकि HI और LO किसी भी समय सभी युग्मों पर नहीं होते हैं। तो विक्स बेहद अतिरंजित और भ्रामक हैं मैं केवल करीब कीमतों का उपयोग करके गणना करता हूं (2) जैसा कि मैंने quotTBquot धागा पर बताया, इंडी थोड़ा टूट गया है क्योंकि यह क्रॉस-रेट जोड़ी भार गलत की गणना करता है। (3) कृपया याद रखें कि मैं एक स्प्रेड बीट हाउस के रूप में व्यापार करता हूं। यूके में सभी जीत से कर मुक्त होने के अलावा, मेरा बहुत आकार तुम्हारा से कुछ अलग है जब मैं 1 लोट्टोटा देता हूं तो मैं जोड़ी पर 1 पिप लगा रहा हूं। अगर मैं 0.1 स्थान पर रहता हूँ तो मैं 10 पेंस एक पिप दांव लगा रहा हूँ। यह सभी जोड़े के लिए समान है। लेकिन एक विदेशी मुद्रा दलाल के साथ, quotlotsquot मतलब है कि बस। हर जोड़ी को MODETICKSIZE, MODELOTSIZE और MODETICKVALUE के आधार पर एक अलग राशि मिलती है या हार जाती है। जब आप अपने बहुत आकारों की गणना करते हैं तो आपको इसे ध्यान में रखना होगा। मेरे चार्ट में दिए गए आकार केवल स्प्रेड के लिए कच्चे भार हैं (संपादन करें i. e. ये नग्न, असम्बद्ध गुणांक हैं) बहुत अच्छा संबंध है, संपादित करें। मैं देख रहा हूं कि बर्न्ड ने मुझे इसे मार दिया है - उनका स्पष्टीकरण निश्चित रूप से एक पारंपरिक दलाल के लिए आवश्यक समायोजनों के लिए बिल्कुल सही है। क्या आप अपने पूर्णांक प्रोग्रामिंग पैकेज एल्गोरिथ्म के नाम और किसी भी विवरण के बारे में चर्चा करने के लिए तैयार हैं इसके लिए कुछ बहुत जटिल एम्प तकनीकी तकनीकी रूप से अच्छा है और उत्तल अनुकूलन की तुलना में कहीं अधिक सूक्ष्म है। आप किस प्रकार के नियमितकरण के नियमों को उपयुक्त मानते हैं और आप उन्हें कैसे चुना है, क्रॉस-वैल्यूशन सेट बनाने के लिए आप क्या करते हैं जब अंतर्निहित स्वचिकित्सा होता है गंभीरता से, मैं आपके मूल्यवान इनपुट की सराहना करता हूं - आप यहां अपने गेम के शीर्ष पर स्पष्ट रूप से देखते हैं। मैं पूछता हूं कि, इस स्तर पर, आप मुझे संदेह का लाभ देते हैं कि मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं, मैं इस तरह से अनुकूलन कर रहा हूं जो कि 40 वर्षों के सबसे अच्छे भाग के लिए किया गया है और शुरूआती नियम के साथ शुरू हुआ भगवान का धन्यवाद तब से दुनिया थोड़ी चली गई है फिर सीडीएन। mthumbsup. gif जैसा कि आप कहते हैं, अनुकूलन तुच्छ नहीं है और सही किया जाना चाहिए। आपकी ज़रूरत की सभी चीज़ें मटैब में हैं ऑप्टिमाइज़ेशन टूलबॉक्स मानक और बड़े पैमाने पर ऑप्टिमाइज़ेशन समस्याओं को हल करें mathworkscmsimages3। ainw3250.jpg अनुकूलन टूलबॉक्स मानक और बड़े पैमाने पर अनुकूलन के लिए व्यापक रूप से उपयोग किए गए एल्गोरिदम प्रदान करता है। इन एल्गोरिदमों ने विवश और असंतुलित निरंतर और असतत समस्याओं को हल किया। टूलबॉक्स में रैखिक प्रोग्रामिंग, क्वाड्रैटिक प्रोग्रामिंग, द्विआधारी पूर्णांक प्रोग्रामिंग, नॉनलाइनियर ऑप्टिमाइजेशन, गैररेखा कम से कम वर्ग, गैर-रेखीय समीकरणों के सिस्टम और बहुउद्देशीय अनुकूलन शामिल हैं। आप इष्टतम समाधान खोजने, व्यापारिक विश्लेषण करने, कई डिज़ाइन विकल्पों को संतुलित करने और एल्गोरिदम और मॉडल में ऑप्टिमाइज़ेशन विधियों को शामिल करने के लिए उनका उपयोग कर सकते हैं। चूंकि हम दलालों (ओण्डए को बर्दाश्त नहीं करते) द्वारा बहुत आकारों से विवश कर रहे हैं, इसलिए मैंने अपने प्रतिगमन को बाधाओं के अधीन किया (10 x वजन) इंटेगर। इसलिए जब मैं 10 बार फिर से विभाजित करता हूं, मुझे एक दशमलव स्थान मिल जाता है, जो कि मेरे दलाल का उपयोग करता है। आपूर्ति की दिनचर्या के साथ बहुत आसान है। मैंने कई खिड़कियों का परीक्षण किया है और यह देखने के लिए कि कितने समय तक प्रतिगमन को पकड़ने की उम्मीद की जा सकती है, बाहर के नमूने डेटा पर वापस और आगे दोनों को देखा। यदि आप खिड़कियां बढ़ते हुए गुणांकों का प्लॉट करते हैं, तो वे थोड़े से घूमते रहते हैं, लेकिन 0.1 टन की मात्रा में कूदने पर टोकरी को समायोजित करने की आवश्यकता होती है। अन्यथा, इसे छोड़ दें क्योंकि यह है नियमितकरण आदि पर आपके प्रश्न टूलबॉक्स में पूरी तरह से शामिल हैं - आपके पास डेटा की प्रकृति से संबंधित विभिन्न अनुमानों के लिए कई विकल्प हैं। मैं इसे एक पल के लिए तैयार परियोजना पर विचार नहीं करता - कई मायनों में मैंने केवल संभावनाओं की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन एक बात महत्वपूर्ण है। एफएफ पर मेरे संक्षिप्त समय में, मैंने यह जान लिया है कि बहुत से लोग यहां पर एक लाभप्रद प्रणाली का उद्धार करने के लिए एक प्लेटक्वाट हैं। एक दिलचस्प नए धागे के रूप में उभरने के बाद, वे यह उम्मीद कर रहे हैं कि यह एक है quot-शब्द-वाक्य। वे खुद को बेवकूफ बना रहे हैं जैसा कि कोई भी सीमित अनुभव वाला कोई भी आपको बताएगा, एक व्यापारियों को फायदेमंद सिस्टम एक और व्यापारी जो सिस्टम खो रहे हैं। आईएमएचओ, आप व्यापार कर रहे हैं कि प्रणाली का निष्कर्ष निकालना के लिए गंभीर रूप से महत्वपूर्ण है आपको इसे गहराई से समझना चाहिए, यह क्यों काम करता है, पता है कि यह कब विफल रहता है, और परिणामों को कैसे संभालना है यही कारण है कि मैं इनसिसआईट करता हूं कि वे लोग स्वयं के होमवर्क करते हैं और उस समय के समय में मास्टर करने के लिए मास्टर कर देते हैं। इस गेम में, शायद किसी भी अन्य की तुलना में, थोड़ा ज्ञान बहुत खतरनाक है सभी तीन लाइव खातों में 11 या अधिक यहां तक ​​कि मेरे छोटे बेटों के करीब 500 खाते लगभग 11 थे, (संलग्न चित्र देखें)। टोकरी प्रणाली इस प्रकार दूर तक काम कर रही है, (संलग्न चार्ट देखें)। -1 एसडी से वापस केंद्र तक लवली विराम। हम सभी ने लाभ में आधे रास्ते का फायदा उठाया हो सकता था, लेकिन इससे भी अधिक हो सकता था लेकिन बीच में चुस्त से बाहर निकल पड़े चेतावनी: सरल रेखीय प्रतिगमन द्वारा उत्पन्न बास्केट व्यापार करने का प्रयास न करें यदि आप करते हैं, तो आप इस पोस्ट 77 यहाँ। यदि आप जानना चाहते हैं कि क्यों, इस वीडियो को देखें, गुणांकों में हर मोमबत्ती की जंगली चमक होती है इस व्यापार की कोशिश मत करो यह गंभीर रूप से महत्वपूर्ण है कि आप यह सुनिश्चित करें कि आपकी टोकरी को औपचारिक रूप से संयोजित किया गया है। यदि आप इसे प्राप्त कर सकते हैं, तो आपके हफ्तों के दिनों में स्थिर नहीं होंगे यदि नहीं सप्ताह अन्यथा आप बस अपने आप को बेवकूफ बना रहे हैं और आपके खाते को उड़ा देंगे। मैं फिर से कहता हूं, थोड़ा ज्ञान बहुत, बहुत खतरनाक है संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ऐसा नहीं हुआ क्योंकि मैंने एक रेखीय प्रतिगमन का उपयोग किया था। कोई ऑप्टिमाइज़ेशन, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना जटिल होगा, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मैं मॉडल में फिट करने के लिए केवल एक हफ्ते का डेटा इस्तेमाल करता था क्योंकि मैं ऊब गया था और तत्काल ट्रेडिंग के लिए एक नया साधन जल्दी से प्रकट करना चाहता था। और यह इस टोकरी पर तीसरे लाभदायक व्यापार के बाद हुआ और यह स्क्रीनशॉट के बाद से उलट हो गया है और पहले से ही गुणांकों को समायोजित करने के बाद चौथे मुनाफा लाने के रास्ते पर है। यदि आप जानना चाहते हैं कि क्यों, इस वीडियो को देखें, गुणांकों में हर मोमबत्ती की जंगली चमक होती है इस व्यापार की कोशिश मत करो फिर, यह अपेक्षित है, अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आप देखेंगे कि यह केवल एक छोटी सी स्लाइडिंग विंडो का उपयोग कर रहा है और निश्चित तौर पर गुणांकों को बहाल हो जाएगा, चाहे मैं मॉडल को फिट करने के लिए उपयोग क्यों न करें, जब मैं स्थायी रूप से एक नए मॉडल को पूरी तरह से अलग ढंग से फिट बर्ताव करना डेटा इसके अलावा वीडियो में यह मॉडल एक संयोग को फिट करने की कोशिश नहीं करता, उसने सीधे विकर्ण रेखा को फिट करने की कोशिश की। यह गंभीर रूप से महत्वपूर्ण है कि आप यह सुनिश्चित करें कि आपकी टोकरी को औपचारिक रूप से संयोजित किया गया है। यदि आप इसे प्राप्त कर सकते हैं, तो आपके हफ्तों के दिनों में स्थिर नहीं होंगे यदि नहीं सप्ताह दुर्भाग्य से टोकरी के उचित व्यवहार केवल अतीत के लिए सिद्ध किया जा सकता है और उदाहरण में इस टोकरी को ध्यान से चुना गया और इन कुछ सलाखों के अलावा अन्य पर परीक्षण किया गया। और यह अभी भी मुझे 4 में से 4 लाभदायक ट्रेडों दिया। यह डेटा के एक हफ्ते के लिए फिट था और लगभग दो दिन स्थिर रहा। फ्रांस के गवर्नर फ्रेंकोइस विलेरॉय डे गलाह की बैंक ने फ्रांसीसी मतदाताओं को यूरो से वापस लेने की लागत के बारे में चेतावनी दी थी, जो कि स्थानीय इटालिस नेशनल कमिशन फॉर कम्पनर्स एंड स्टॉक एक्सचेंज (कोंसोब) ने सोमवार को एक नोटिस जारी किया, जिसमें यह निवेशकों को इस बारे में सूचित करता है। व्यापार परिस्थितियों के भीतर, बढ़ती व्यापारिक स्थितियों (बिक्री) ने परिणाम में फिर से योगदान दिया (जबकि) मुनाफे ठोस पर अपरिवर्तित थे ब्रिटेन की नियोक्ताओं, एक नई रिपोर्ट के अनुसार दुकानों, कारखानों और अस्पतालों में नौकरियों को भरने के लिए संघर्ष कर रहे हैं जो कि कमी का सुझाव देती है कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमीशन के बाद एफएक्ससीएम को यू.एस. में ऑपरेटिंग से प्रतिबंधित कर दिया गया है। खुदरा मुद्रा दलाल के पास एक अज्ञात रुचि थी। जर्मनी ने सोमवार को यूरो क्षेत्र में रहने के लिए ग्रीस का समर्थन किया और यूरोपीय आयोग ने एथेंस के एक वरिष्ठ अधिकारी को इसे मनाने के लिए भेजा।

No comments:

Post a Comment