Saturday 16 December 2017

लपटों के लिए instaforex प्रतियोगिता विदेशी मुद्रा स्नाइपर नियम


आप गलत थे अगर आपको लगता है कि आप हमारी कंपनी का एकमात्र व्यापारी हैं जिसने कभी लाभ कमाया है। हमारे 1,500,000 से अधिक ग्राहक हैं, और वे रोजाना पैसा कमाते हैं और रोजाना मुनाफा वापस लेते हैं लेकिन हम उस व्यक्ति को कभी भी अनुमति नहीं देंगे, जिसने उसे दिए गए उपहार का दुरुपयोग किया और बेनामी तरीकों का इस्तेमाल करने के लिए दिए गए बोनस का उपयोग जारी रखने के लिए और अप्राकृतिक तरीके से अर्जित धन निकालने के लिए एक लाभ प्राप्त करने की अनुमति कभी नहीं दिया। आपको दावा करने का कोई अधिकार नहीं है कि हमारी कंपनी ने आपको धोखा दिया है, क्योंकि सबसे पहले, आपने अपने धन का एक पैसा जमा नहीं किया था, और दूसरा, आप नियमों के साथ सहमत थे आप नियमों को पहली जगह पर कैसे स्वीकार कर सकते हैं, अगर आप उन्हें ईमानदार नहीं मानते हैं, तो हम समझते हैं कि अभी आपके पास कुछ और नहीं है, लेकिन हमें गंदे टिप्पणियों को पोस्ट करके और उस पर भरोसा करने का प्रयास करने से हम आपको पैसा देंगे, तो आप इस सब को पोस्ट करना बंद कर देंगे। लेकिन दुखद सच्चाई यह है कि हम कभी भी किसी ब्लैकमेल तक नहीं आते हैं। तो, आप बस अपना समय इंतजार कर रहे हैं। हमें आपके खाते में उपयोग की जाने वाली निषिद्ध तकनीकों की व्याख्या करने का कोई इरादा नहीं है, यह भीड़ भरे स्थान पर लॉन पर धन के साथ सुरक्षित रूप से आपके कुंजी को डालने के समान होगा, जहां कोई भी उन्हें चुन सकता है और अपना पैसा निकाल सकता है यदि आपके पास अभी कोई सवाल है, तो आप एंटीफ्राड विभाग से संपर्क कर सकते हैं। हम आपको भरोसा नहीं कर सकते एक बड़ा घोटाला है उच्च स्तरीय स्कैमिंग फ्लोरिफ़क्स, मिल्का, मार्टिनफ़क्ससड: आप InstaForex के साथ काम कर रहे हैं InstaForex बहुत सारे लोगों को घोटाले आप फॉरेस्ट फ़ोरम की जांच कर सकते हैं यह एक बड़ा घोटाला है इस दलाल पर भरोसा मत करो इस मंच पर मेरी सारी पोस्ट पढ़ें यह दलाल इतनी बड़ी है कि मैंने उनके PAMM और विदेशी मुद्रा प्रतिलिपि के साथ बहुत पैसा कमाया है I इसके अलावा, मुझे अपने ट्रेडिंग खाते में हर जमा राशि के लिए अविश्वसनीय बोनस मिल गया है, उनका मंच केवल नए और अनुभवी व्यापारियों के लिए ही है, ऐसा कुछ है जो मुझे विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में अधिक जानने की अनुमति देता है। मैं सभी InstaForex सेवाओं से पूरी तरह से संतुष्ट हूं मैं एक ऐसी दलाल हूं जिसे मैं तलाश रहा था यह कंपनी मुझे कई फायदे लाती है और मेरे लिए उनके पास बाजार की बेहतरीन सेवाएं हैं, मैंने विदेशी मुद्रा प्रणाली के साथ बहुत कुछ हासिल किया है, आपको इसे बहुत प्रयास करना चाहिए martxFxusd प्रतियोगिताएं और अभियान मेरे व्यापार का अभ्यास करने के लिए महान हैं और बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं हर दिन। Ive ने InstaForex द्वारा कई प्रतियोगिताओं और अभियानों में भाग लिया, विशेषकर उन लोगों में जहां मैं द्विआधारी विकल्प और स्केलिंग का उपयोग कर सकता हूं मुझे ये 2 प्रकार के व्यापार पसंद हैं और मुझे मुकाबले के मुकाबले InstaForex मुझे आनंद लेने की अनुमति देता है क्योंकि इन प्रतियोगिताओं को डेमो खातों में किया जाता है। मैंने एक बार असली स्केप्पिंग प्रतियोगिता जीती और मुझे देरी के बगैर मुकाबले में मुझे पुरस्कार प्रदान किया गया था। मुझे वेब आधारित मंच पसंद है अपने उच्च स्तर की सुरक्षा के साथ, मुझे अपनी निजी जानकारी के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। वेब और डेस्कटॉप प्लेटफार्म के अलावा उनके पास मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म भी है। मैं किसी भी समय तकनीकी समस्याओं का सामना कर सकता हूं या पूछने के लिए कुछ महत्वपूर्ण प्रश्न पूछ सकता हूं। फोन का समर्थन बहुत अच्छा है अप्रत्यक्ष साक्ष्य: एक बेवकूफ anwser के लिए बेवकूफ दलाल कौन सा सबूत कौन सी फग। अगर आपके पास कोई फड़फड़ा हुआ है तो मैं अपने घोटाले दलाल को 10k का भुगतान करने का कार्य करता हूं। मैंने केवल 2 ट्रेडों (शॉर्ट गोल्ड) खाता 8265050 लगाया है। मेरे सभी बयान हैं, आप कुछ भी बताते हैं जब आप व्यापार करते हैं तो पैसे कमाने के लिए होता है मेरे व्यापार में कोई धोखाधड़ी नहीं होती है केवल दो ट्रेड किए गए हैं एक बेवकूफ के लिए मुझे ले जाना बंद करो आप मुझे अपना पैसा नहीं देना चाहते क्योंकि आप मेरे जैसे ग्राहक से कुछ भी नहीं जीत पाते अगर हम आपके तर्क का पालन करते हैं, तो आप पहले से 100 के साथ मेरे (1 लाभ) खो चुके हैं, मैं प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 200 जीता था। मेरी कीमत के साथ, मैं 100 जीता। मैंने इसे वापस ले लिया। आप एक ईमानदार ब्रोकर था के बाद, मैं 161 जीता। ईमानदार रहो, मुझे मूर्ख के लिए बंद करना बंद करो और मुझे अपना पैसा दो। मैंने मुद्रा व्यापार नहीं किया, एफएफएमएस मेरी शिकायत ले लेंगे। यह पैसे के लिए नहीं है, लेकिन सिद्धांत के लिए आपके स्कैमर को रोकने के लिए मैं रूसी संघ के वित्त मंत्रालय और एफएसबी को लिखूंगा। जब वित्त मंत्रालय और एफएसबी आपको बताने वाले को स्वीकार करेंगे, तो चीजें बदल जाएंगी। रूसी रूसी संघ में है, रूसी में बिटकॉइन निषिद्ध है। शब्दों के साथ खेलने की कोशिश न करें Bitcoins रूसी क्षेत्र पर है, यह मना किया है आपके दलाल एक घोटाला है। तो सही रहो मुझे अपना पैसा दें और आपके जीवन में शुभकामनाएँ धन्यवाद। और मेरे मेल के लिए खेद है Ps। मैं 3 साल से व्यापार करता हूं मैं बहुत सारे दलालों की कोशिश करता हूं FxPro, आयरनएफक्स, एक्सएम, एटोरो, लाइटफोरेक्स, एफएक्स ओपन और आप मैं कभी भी एक समस्या को पूरा नहीं करता इसकी पहली बार ईमानदारी से रहें केवल एक बार -। । । , 17 2017 , 20 2017 24 2017 1 : कॉपीराइट 2007-2017 आरएपीओ - ndash,, -। ,, 8-, 6- - विदेशी मुद्रा मेटा ट्रेडर

No comments:

Post a Comment