Monday 20 November 2017

फ्रीज - दर - विदेशी मुद्रा - विशेषज्ञ


कमाल ईए: स्टैडल ट्रेडिंग एक्सपर्ट एडवाइजर, मुझे बता सकता है कि इस ईए के लिए क्या उर सेटिंग है क्योंकि मेरी कोई लंबित ऑर्डर नहीं था। और मेरे सारे ईए समाचार ने अब और काम नहीं किया क्योंकि एमटी 4 अपडेट किया गया था। मुझे कोई जानकारी नहीं है की क्यों। टिकट फ़ाइल को 23:59:57 तक लिखी गई थी ऐसा हो सकता है कि कई ब्रोकर अपने सर्वर को 00:00:00 ब्रोकर समय पर पुनरारंभ करें। यह भी जब वे स्टेटमेंट्स भेजते हैं, तो ब्रोकर एक छोटी अवधि के लिए व्यापार अक्षम कर सकते हैं। उस समय व्यापार के लिए एनजेडयूडीयूडी ट्रेडों अजीब हैं। यदि आपको ईए को काम करने में परेशानी हो रही है, तो मैं निम्नलिखित सुझाव देता हूं: - डिफ़ॉल्ट मानों का उपयोग करें अब से एक मिनट के लिए समाचार समय निर्धारित करें पॉइंटवे टू 500 सेट करें। इस तरह के ट्रेडों को गलती से सक्रिय नहीं किया जाएगा। देखें ट्रेडों को 5 सेकंड बाद बनाया और हटा दिया गया। अगर बिल्कुल कुछ नहीं होता है, तो अपने दलाल से जांच लें मुझे एक बार एक खाता था जहां उन्होंने सभी ईए उपयोग अक्षम कर दिए थे पीएस जब आप कहते हैं कि अद्यतन, क्या आप पूर्व बिल्ड 600 की तरह वास्तव में पुराने एमटी 4 पर थे। यदि ऐसा होता है तो अकसर पूछताछ करता है कि बिल्ड 600 के बाद से क्या बदल गया है - मेरा सुझाव है कि आप इसे पढ़ लें और मेरे दलाल को छोड़कर समस्या निवारण के लिए कदम उठाएं। एनजेडडी दर समाचार के दौरान एक प्रमुख फ्रीज इश्यू मैं खतरे को कम करने और मेरी स्थिति (इक्विटी लॉक, इक्विटी स्टॉप लॉस इत्यादि) को नियंत्रित करने के लिए कई मुद्राओं को व्यापार करने के लिए डैशबोर्ड ईए का उपयोग भी करता हूं। एफएनजी और भयानक ईए के मिश्रण का उपयोग करके काफी आसान। फिर भी बाहर काम करने की कोशिश कर रहा है जो विज्ञप्ति सबसे अच्छा काम करता है जिसके साथ सॉफ्टवेयर क्या आपके पास कोई भी सलाह है कि आप किस विकल्प का उपयोग करें, हालांकि मुझे एनजेडडी की दर की खबरों के मुकाबले देर हो चुकी है, फिर भी 50 पीप्स को निकालने में कामयाब रहे, फिर एयूडी रोजगार परिवर्तन पर 80 पीप किए गए। अब बस यह देखने के लिए इंतजार करें कि क्या लंदन सत्र की शुरुआत में कोई अवसर हैं और फिर अमरीकी डालर खुदरा बिक्री। एक बहुत ही सुंदर सप्ताह के लिए व्यस्त दिन इस प्रकार अब तक है खुश पीआईपी शिकार लोगों को संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अरे वसील मैं अपने दलाल को छोड़कर ऐसा ही करता हूं, एनजेडडी दर के समाचार के दौरान एक बड़ी फ्रीज इश्यू था। मैं खतरे को कम करने और मेरी स्थिति (इक्विटी लॉक, इक्विटी स्टॉप लॉस इत्यादि) को नियंत्रित करने के लिए कई मुद्राओं को व्यापार करने के लिए डैशबोर्ड ईए का उपयोग भी करता हूं। एफएनजी और भयानक ईए के मिश्रण का उपयोग करके काफी आसान। फिर भी बाहर काम करने की कोशिश कर रहा है जो विज्ञप्ति सबसे अच्छा काम करता है जिसके साथ सॉफ्टवेयर क्या आपके पास कोई भी सलाह है कि आप किस प्रकार का उपयोग करने के लिए चुनते हैं, हालांकि मुझे एनजेडडी की दर की खबरों के मुकाबले देर हो गई, फिर भी 50 पिप्स को बाहर निकालने में कामयाब रहे, फिर एयूडी रोजगार पर एक और 80 पिप्स हुए। खैर, मैं दर की खबरों को नहीं छोड़ता, इसलिए मैं केवल एफएनजी चलाता हूं। अन्य समाचारों के लिए, मैं जब भी मुद्रा में 3 ट्रेडों में से किसी भी मुद्रा में मुद्रा को प्रभावित करता हूं, तो मैं FNG को छोड़ देता हूं। केवल पैदल चलने को चलाने के लिए मैं एनजेडडी के रोजगार में बदलाव नहीं करूंगा, क्योंकि बेरोजगारी की दर का स्पाइक पर भी असर पड़ता है। USD उन्नत जीडीपी (1) केवल एक दूसरे को चक्कर लगाओ, मैं मूल रूप से अच्छी तरह से दोनों चलाता हूं, मैं दर की खबरों की बात नहीं करता, इसलिए मैं केवल एफएनजी चलाता हूं। अन्य समाचारों के लिए, मैं जब भी मुद्रा में 3 ट्रेडों में से किसी भी मुद्रा में मुद्रा को प्रभावित करता हूं, तो मैं FNG को छोड़ देता हूं। केवल पैदल चलने को चलाने के लिए मैं एनजेडडी के रोजगार में बदलाव नहीं करूंगा, क्योंकि बेरोजगारी की दर का स्पाइक पर भी असर पड़ता है। USD उन्नत जीडीपी (1) केवल एक दूसरे की तरफ, मैं मूल रूप से दोनों को धन्यवाद बहुत सराहना की मेरी did not या तो दोनों मुझे कोई जानकारी नहीं है की क्यों। टिकट फ़ाइल को 23:59:57 तक लिखी गई थी ऐसा हो सकता है कि कई ब्रोकर अपने सर्वर को 00:00:00 ब्रोकर समय पर पुनरारंभ करें। यह भी जब वे स्टेटमेंट्स भेजते हैं, तो ब्रोकर एक छोटी अवधि के लिए व्यापार अक्षम कर सकते हैं। उस समय व्यापार के लिए एनजेडयूडीयूडी ट्रेडों अजीब हैं। यदि आपको ईए को काम करने में परेशानी हो रही है, तो मैं निम्नलिखित सुझाव देता हूं: - डिफ़ॉल्ट मानों का उपयोग करें अब से एक मिनट के लिए समाचार समय निर्धारित करें पॉइंटवे टू 500 सेट करें। इस तरह के ट्रेडों को गलती से सक्रिय नहीं किया जाएगा। ट्रेडों को तैयार करें देखें इस अद्भुत ईए के लिए आपका धन्यवाद पिछले 1 महीन के महान परिणामों के साथ जीवित खाते पर यह परीक्षण किया गया है आप सभी को धन्यवाद, लेकिन दुर्भाग्य से आज, यूके के सीपीआई का कारोबार करते हुए मुझे बड़ा नुकसान का सामना करना पड़ा दोनों दिशाओं में आदेश लगभग तुरन्त शुरू हो गए थे और कुछ ट्रेडों को 11:29:58 ही (मेरे ब्रोकर सर्वर के समय) में शुरू किया गया था, तो बस यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि मैं क्या कर रहा हूं निम्नलिखित सेटिंग्स का उपयोग कर रहा हूं कृपया परिवर्तनों पर अपने मूल्यवान निविष्टियों को साझा करें: पॉइंट्सएवे 80 पॉइंट्सगैप 2000 संशोधित करेंगैप 10 टीपी 1000 एसएल200 NYear2015 NMonth6 NDay16 NHour11 NMin30 NSec0 CTCBN0 SecBPO20 SecBAO5 SecBMO0 STWAN60 OCOfalse BEPoints100 BEOffset10 TrailPoints200 TrailOffset50 TrailImmediatefalse MMtrue RiskPercent2.0 Lots0.1 MaxSpread200 AddSpreadToSLtrue SlipChecktrue MaxSlippage200 AllowBuystrue AllowSellstrue UseBrokerTimetrue DeleteOnShutdownfalse मैं भी ब्रिटेन भाकपा पर एक whipsaw था। Ive मेरी सेटिंग्स संलग्न PointsAway100 PointsGap0 ModifyGap10 TP1000 SL300 NYear0 NMonth0 NDay0 NHour11 NMin30 NSec0 CTCBN0 SecBPO10 SecBAO10 SecBMO0 STWAN3600 OCOfalse BEPoints0 BEOffset0 TrailPoints0 TrailOffset0 TrailImmediatefalse MMtrue RiskPercent0.5 Lots0.1 MaxSpread0 AddSpreadToSLtrue SlipCheckfalse MaxSlippage0 AllowBuystrue AllowSellstrue UseBrokerTimetrue DeleteOnShutdownfalse TradeLogAmazingEA तो मैं 1.56 जो मैं मैन्युअल रूप से बंद कर दिया से शुरू में एक खरीदें पड़ा 1.5577 पर नुकसान के लिए मैं उच्चतम रिट्रेसमेंट मूल्य प्राप्त करने का प्रयास कर रहा था। मैं 1.5571 पर एक सेल भी देख रहा था मुझे वास्तव में कम समय के लिए हेज किया गया था। जब बिक्री 1.5555 पर बाउंस हो गई, तो मैंने इसे BE पर बंद कर दिया और मैं मूल खरीदें के लिए 1.5577 पर फिर से खरीदें रोक सेटअप करता हूं। यह काफी अच्छी तरह से कर रही है वास्तव में इम को 1.5670 मेमोटीटी ब्लॉग ऑरेंज जूस फ्यूचर्स प्लंज के बावजूद हार्वेस्ट रुक के बावजूद 22 दिसंबर, 2016 को 18:17 ऑरेंज जूस एंड्रयू मोरन ने फ्लोरिडा में नारंगी फसल की शुरुआत की है और व्यापारियों को उत्साहित हो रही है। मौसम की स्थिति से इस शर्त के बावजूद कि ये फसलों को नुकसान पहुंचाते हैं, निवेशक अब सट्टेबाजी कर रहे हैं कि सनशाइन राज्य 8220 एफ्रिज सीज़न से प्रभावित होगा। 8221 इस शर्त के बावजूद, संतरे का रस वायदा छुट्टियों में बढ़ रहा है। जनवरी में जमे हुए केंद्रित संतरे का जूस वायदा 2.40 से 1. 9 32 प्रति पाउंड को 16:49 GMT पर गुरुवार को आईसीई फ्यूचर्स एक्सचेंज पर गिरा। यह नवंबर के अंत के बाद से एक कमजोर पड़ने पर नारंगी जूस वायदा के रूप में आता है। पिछले हफ्ते, संतरे का रस अंत में नौ सत्र खोने लकीर समाप्त हो गया क्योंकि यह 2 पाउंड से ऊपर बढ़ गया था। यह अब 20 अक्टूबर के बाद अपने सबसे निम्न स्तर पर कारोबार कर रहा है। ब्राजील और फ्लोरिडा में सीमित आपूर्ति के चलते कीमतों में 40 की बढ़ोतरी हुई है, क्योंकि ब्राजील के एक कमजोर रिजर्व और एक मजबूत अमेरिकी डॉलर और खराब मौसम। हालांकि फ्लोरिडा में तथाकथित फ्रीज साल दुर्लभ हैं, किसानों को ऐसी घटनाओं से बचने के लिए दक्षिण में अपनी फसल को स्थानांतरित करना पड़ा है। रिपोर्ट बताती है कि व्यापारियों को फ्रीज सीजन की आशंका है और गिरने की कीमतों के बीच उनकी स्थिति का निर्माण कर रहा है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह उस वर्ष का समय है जब संतरे का रस कीमतों में गिरावट आती है। यह मुख्यतः सट्टेबाजों के कारण होता है जो मानते हैं कि नारंगी फसलें निम्न तापमान से ग्रस्त होंगी। आज तक, दक्षिणी फ्लोरिडा में फ्रीजिंग तापमान की भविष्यवाणी करने के लिए अभी तक कोई भी मौसम रिपोर्ट नहीं है। कथित तौर पर, निवेशकों ने पिछले हफ्ते संतरे का रस वायदा बेच दिया और क्रिसमस से पहले लाभ उठाया। विशेषज्ञों का कहना है कि 2017 में ऑरेंज जूस की कीमतें मार्च 2015 से अनदेखी हो सकती हैं। ऑरेंज की कीमतें अगले 12 महीनों में आपूर्ति में लगातार बढ़ोतरी करके मुद्राओं को मजबूत कर सकती हैं। बेहतर ब्रिटिश मांग और वैज्ञानिक संभावित रूप से साइट्रस हरियाली के समाधान के साथ आ रहे हैं एक जीवाणु रोग जिसके फल होने से पहले फलों को छोड़ने के लिए पर्याप्त मात्रा में चुना जाता है। यदि आपके पास आजकल वस्तुओं पर कोई प्रश्न और टिप्पणियां हैं, तो उत्तर के लिए नीचे दिए गए फॉर्म का उपयोग करें।

No comments:

Post a Comment