Thursday 16 November 2017

फक्सौ फोरम फॉरेक्स मलयाली


एंट्रोपी और एफएक्सएडब्ल्यू स्कम, ब्लूटू, कप्तान जैक और स्टीव होपवुड सबसे खराब एफएक्स स्कैमर्स Re: एंट्रोपी- एफएक्सएडव्यू 747 पर: दिसंबर 11, 2013, 03:02:46 am होपवुडस की नवीनतम पोस्ट देखें। उस पीओएस में एक पीओएस स्कम्बाग क्या है वह सिर्फ एक हैकिंग के लिए भीख मांग रहा है। वह गलत व्यक्ति और बूम का अपमान करने जा रहा है वास्तव में, मुझे आज रात में विशेष रूप से दुर्भावनापूर्ण महसूस हो रहा है। तो टेटविट्स, यहां वो है जो मैं वास्तव में सोचता हूं। आप एस्नाइन, मंद-विवेक, करिश्मात्मक-चुनौतीपूर्ण, नरम, दयनीय, ​​रचनात्मक-अनुपस्थित, बौद्धिक-नकारात्मक, भाषा-चुनौतीपूर्ण, भयग्रस्त भयभीत और बेकार, अशांत ढोंगी का एक समूह हैं। या मैंने पहले ही इस विषैला थ्रेड Hmmmm में उल्लेख किया है। हो सकता है कोई बात नहीं। आप इसका उत्तर FXAW पर नहीं कर सकते क्योंकि क्रेग आपको नहीं दूँगा आप यहाँ जवाब नहीं दे सकते क्योंकि मैं आपको नहीं दूँगा। मुझे परवाह नहीं है कि आप कहीं और पोस्ट करते हैं- यहां और एफएक्सएडब्ल्यू केवल एकमात्र मंच हैं जो मैं देखता हूं। Titwits, मैंने पहले यह समझाया की कोशिश की है, लेकिन आप दूर हैं, अभी तक इसे समझने के लिए बहुत मोटी। फिर भी, मुझे पता है कि आप अपने मम्मी की नाभि से कटौती करने में असमर्थ हैं और इसलिए इस मंच को पढ़ना जारी रखें। तो, मैं फिर से कहता हूं। इसके निम्नलिखित प्रकार के निर्माण के लिए समर्पित कार्य के वर्षों और वर्षों लगते हैं जिससे एसएफ़एफ को विकसित करने के लिए मंच की तरह की अनुमति मिलती है। आप एसोड्स दूर, दूर, बहुत आलसी हैं और आवश्यक कार्य करने के लिए कहा निम्नलिखित के बाद कहा। बताने के लिए सच्चाई, यह मुझ पर चुप हो जाता है कि मैंने काम किया था, लेकिन मैंने कई सालों में कई बार एफएफ पर कोड को कई इश किया। इसका मतलब यह नहीं था बस हुआ अत: यदि आप Titwits पर कुछ कीचड़ फेंकना चाहते हैं, तो यह ऐसा करने का स्थान है। संतुलित तर्क आवश्यक नहीं है काउंटर तर्कों को हटा दिया जाएगा और पोस्टर पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। एफएक्सएडब्ल्यू फोरम - quot ब्लोटक्वाट: लगभग कोई सबूत नहीं है कि कुख्यात उद्धरण ब्लातोक्वाट वह है जो वह होने का दावा करता है, उद्धरण क्रेग स्टॉलत्ज़क्वॉट, जो अनुमान है कि नासा के लिए स्पेस नेविगेशन सिस्टमक्वाट का निर्देशक है। नासा उस नाम से कोई भी कार्य नहीं करता है। क्लाउड फ़ारबॉफ़, जूनियर, एफएक्सएडब्ल्यू फोरम के उन सदस्य हैं, जो संदेह करते हैं, फ्लेक्स की वेबसाइट पर ब्लोटोस की जीवनी की तुलना क्लार्क फ़ारबॉन्स के जैव क्लासमाट्स के साथ की गई है। अगर ब्लुटोस की वास्तविक पहचान धोखाधड़ी है, तो उसका क्या दावा है कि वह अपने प्रश्नोत्तरी पहचान के तहत पैसे के लिए पैसे इकट्ठा किए हैं। Blutos प्रतिक्रिया की सराहना की जाएगी के रूप में वहाँ उनके मंच के सदस्यों के एक नंबर है जो निजी तौर पर अपनी असली पहचान के रूप में संदेह व्यक्त करते हैं डायरेक्ट हिट, लेजर पेपैल ने रॉबर्ट सेफर्ट को पैसे भेजते हैं - स्टीव होपवुड के अनुसार - क्रेग स्टॉल्ज़ एस एकाउंटेंट यह आश्चर्यजनक है, कि क्लार्क आर फ़ारबौज जेआर और रॉबर्ट सीफ़र वर्जीनिया बीच में पनी वुड्स लेन पर प्रत्यक्ष पड़ोसी हैं। पनी वाइड्स लेन, वर्जीनिया बीच, वीए: 1 9 57 पाइन्य वुड्स लेन का संपत्ति मूल्यांकन - मालिक: क्लार्क आर फ़ारबौज जेआर एआईपी लिसा एस फ़ारबाउच 1 9 4 9 पनिय वुड्स लेन - स्वामी: रॉबर्ट ए एसईएफईआरटी एयूपी जॉसेफ़नी ए एसईएफईआरटी, मैं जानना चाहूंगा कि कितना गहरा है स्टीव होपवुड ने उस गुप्त घोटाले में शायद मेरा अंग्रेजी सही नहीं है - लेकिन मुझे पता है कि एक और मंच से जंगल लिया गया है। का आनंद लें। जैसे कि वे एफएक्सएडब्ल्यू में लगते हैं और मुझे लगता है कि हमारे सदस्यों को अपने कड़ी मेहनत वाले नकदी के साथ किसी और हिस्से से पहले सभी के बारे में पता होना चाहिए। 1. आप अपने पैसे को क्लॉक्चर फ़ारबॉफॉट के नाम पर एक पेपैल खाते में भुगतान करते हैं, जो ब्लुटो के दावों का लेखाकार है अपनी पेपैल रसीद पर एक नजर डालें, इसकी जांच करना बहुत आसान है। 2. ब्लूटो, जो अपने वास्तविक नाम का दावा करता है क्रेग स्टॉलट्स, अपने एफएक्सएडब्ल्यू प्रोफाइल पर कहते हैं कि वह 56 साल का है और उनका जन्म 17 जुलाई 1 9 56 को हुआ था, और वर्जीनिया बीच में रहता है। 3. संयोग से, क्लार्क फारबॉफ का जन्म 17 जुलाई 1 9 56 को हुआ था और वो वर्जीनिया बीच में भी रहती है (उदाहरण के लिए क्लार्क जेआर फरबॉफ को सहपाठियों के लिए चेक करें) 4. तो, ब्लूटी वास्तव में क्लार्क फरबॉफ जूनियर है। बहुत सरल हह 5. खैर, क्लार्क फरबॉफ जूनियर नहीं है और नासा में कभी काम नहीं किया। नहीं, वर्जिनिया इंटरनेशनल टर्मिनल नामक एक बंदरगाह कंपनी में यूनिक्स एम्प डैटैंसेटर प्रशासन प्रबंधक। वेबसाइट पर एक नज़र डालें, बायीं तरफ नीचे (उनके बारे में बहुत सारी जानकारी ऑनलाइन, लेकिन शुरुआती लोगों के लिए अपने संपर्क पेज पर कोशिश करें, अपने डेटाबेस प्रोग्रामिंग में आश्चर्यजनक रूप से एक गूगल करें, अनुमान लगाएं कि वह अपने सभी समय पर क्या कर रहा है एंट्रोपी 6. इसलिए क्लार्क फरबॉफ जूनियर कुछ ब्लाक कंपनी (नासा नहीं) के लिए आईटी में काम करता है। तो क्या यह निश्चित रूप से समझाएगा कि क्यों चीजें शुरुआत के लिए इतनी देर तक ले रही हैं। एक डाटासेंटर प्रबंधक के रूप में नौकरी। 7. क्लार्क (उर्फ ब्लुटो) विदेशी मुद्रा भी पसंद करता है, उसने भी विदेशी मुद्रा के बारे में अमेज़न पर एक अच्छी समीक्षा लिखी है। तो, बड़ी बात यह है कि एर्म, उसने केवल उन चीजों के बारे में झूठ बोला जो उन्होंने कभी भी हमें बताया था, आखिरी सदस्यता अभियान से अकेले ही गंभीर नकदी होती है, लेकिन ऐसा लगता है कि उसे पैसे की आवश्यकता हो सकती है, क्योंकि उनकी संपत्ति कुछ समय पहले बंद कर दी गई थी: शायद मेरा अंग्रेजी सही नहीं है - लेकिन मैं जंगल जानता हूं

No comments:

Post a Comment